Biography

तेरा क्या होगा लवली ,Tera kya hoga lovely फूल मूवी रिव्यू,तेरा क्या होगा लवली” (Tera Kya Hoga Lovely) फिल्म रिव्यू: एक समीक्षा जो आपको जाननी चाहिए”तेरा क्या होगा लवली” #terakyahogalovely

समीक्षक की रेटिंग: 3.0

कहानी: चार साल तक अस्वीकृति का सामना करने के बाद, एक गहरे रंग की हरियाणवी लड़की आखिरकार शादी के लिए तैयार होती है, जब उसके पिता लड़के के परिवार को दहेज में दोगुना सामान देने का वादा करते हैं। जब दहेज के सामान से भरा ट्रक लूट लिया जाता है, तो एक पुलिस वाला जिसने पहले उसे ठुकरा दिया था, उसकी मदद करता है इसे ढूँढने में। क्या वे सामान वापस पा सकेंगे ताकि वह शादी कर सके?

समीक्षा: एक गहरे रंग की लड़की और उसके परिवार को शादी करने के लिए क्या कीमत चुकानी पड़ती है? बहुत सारी जिल्लत और दोगुना दहेज, जैसा कि लवली (इलियाना डी’क्रूज) और उसके परिवार को करना पड़ता है इस सामाजिक कॉमेडी में। यह फिल्म भारतीयों की गोरी त्वचा के प्रति जुनून और इसके कारण एक लड़की को कैसे सहना पड़ता है, के बारे में बात करती है, हालांकि वह एक सिद्धांतवादी और प्रतिभाशाली एंथ्रोपोलॉजी की पीएच.डी. छात्रा है।
लेखक-निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ की फिल्म रंगभेद को संबोधित करने में नई जमीन नहीं तोड़ती। लेकिन यह एक मजेदार, हालांकि लंबे, पैकेज में लपेटा गया सामाजिक टिप्पणी प्रदान करती है। स्क्रीनप्ले अतिरिक्त पात्रों और परिस्थितियों से भरा होने के कारण अपनी संकीर्णता खो देता है। हालांकि, यह अभी भी मनोरंजक है और ज्यादातर समय दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर देता है।

आंतरिक सुंदरता और रोड ट्रिप रोमांस तथा पारिवारिक गतिशीलता के परिचित ट्रोप के बावजूद, फिल्म की आकर्षण इसके विशिष्ट हरियाणवी स्वाद में है। देसी चुटकुले और भाषा के साथ हास्यास्पद पात्र लोटपोट कर देने वाले क्षण उत्पन्न करते हैं, जो आपको मनोरंजित करते रहेंगे।
इलियाना डी’क्रूज लवली के रूप में प्यारी लेकिन नॉनसेंस वाली भूमिका में चमकती हैं। लेकिन उनके गहरे मेकअप पर और अधिक ध्यान दिया जा सकता था, जो पूरे समय में धब्बेदार और असंगत दिखता है। कुछ दृश्यों में। रणदीप हुड्डा, एक कठोर लेकिन अच्छे दिल वाले पुलिस वाले के रूप में, शानदार हैं। उनकी हरियाणवी अदायगी और हास्य समय की सटीकता बिलकुल सही है। पवन मल्होत्रा लवली के पिता के रूप में, मेघना मलिक उसकी बुआ सुमन के रूप में, करण कुंद्रा उसके सबसे अच्छे दोस्त गुग्गु के रूप में, और गीता अग्रवाल शर्मा सोंबीर की माँ के रूप में अच्छे प्रदर्शन देते हैं।

छोटे रनटाइम, ताज़ा कहानी, और अधिक संक्षिप्त स्क्रीनप्ले के साथ, ‘तेरा क्या होगा लवली’ एक और दिलचस्प देखने वाली फिल्म होती। हालांकि, यह अपने हल्के-फुल्के हास्य और मजबूत प्रदर्शनों के साथ मनोरंजन करने में सफल होती है। अगर आप एक मीठा, हंसी से भरा रोमांटिक एडवेंचर देखना चाहते हैं, तो ‘तेरा क्या होगा लवली?’ आपके लिए हो सकती है।

तेरा क्या होगा लवली” (Tera Kya Hoga Lovely) फिल्म रिव्यू: एक समीक्षा जो आपको जाननी चाहिए”तेरा क्या होगा लवली”

एक हिंदी भाषा की फिल्म है जिसका केंद्र बिंदु एक गहन सामाजिक संदेश है, जिसमें प्रेम, सपने, और आत्म-स्वीकृति की कहानियां शामिल हैं। इस फिल्म की समीक्षा में, हम उसके कथानक, अभिनय, निर्देशन, संगीत, और उसके संदेश की गहराई को देखेंगे।कथानक और थीम्स:”तेरा क्या होगा लवली” एक युवा महिला, लवली, की कहानी कहती है, जो समाज द्वारा उसकी रूपरेखा के आधार पर आंकी गई चुनौतियों का सामना करती है। फिल्म सौंदर्य मानदंडों, लैंगिक असमानताओं, और सामाजिक अपेक्षाओं की पड़ताल करती है, जबकि यह भी दिखाती है कि कैसे आत्म-प्रेम और स्वीकृति से कोई भी अपने सपनों को पूरा कर सकता है।अभिनय:मुख्य किरदार में अभिनेत्री की प्रस्तुति अत्यंत प्रशंसनीय है; उन्होंने लवली के चरित्र को एक ऐसी गहराई और संवेदनशीलता से निभाया है जो दर्शकों को गहराई से छू लेती है। सहायक कलाकारों ने भी उनकी यात्रा में उनके चरित्र के विकास को बढ़ावा दिया है।निर्देशन और संगीत:निर्देशक ने इस कथानक को बड़े ही संवेदनशील और प्रभावशाली तरीके से पेश किया है, जिससे कहानी में एक प्राकृतिक प्रवाह और जीवंतता आती है। संगीत, जिसमें गीत और धुन शामिल हैं, कहानी के मूड को सेट करने और भावनाओं की गहराई को और अधिक उजागर करने में सहायक है।सामाजिक संदेश:इस फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष इसका संदेश है। यह हमें याद दिलाती है कि सच्ची खूबसूरती और सफलता व्यक्ति के बाहरी रूप में नहीं बल्कि उसके चरित्र, साहस, और कड़ी मेहनत में निहित होती है।समीक्षा के समापन में, “तेरा क्या होगा लवली” एक ऐसी फिल्म है जो न केवल मनोरंजन प्रदान करती है बल्कि समाज में व्याप्त कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर प्रकाश डालती है। यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को सोचने पर मजबूर करती है और एक सकारात्मक संदेश के साथ छोड़ती है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top